Tuesday 10 March 2015

Most dangerous sex position-2

 खतरनाक सेक्स पोजीशन

नारी-शरीर-की-रचना-और-मासिक-चक्र
        सेक्स का पूरा आनंद लेने के लिए अलग-अलग पोजीशन ट्राई करना कोई बुरी बात नहीं। इससे सेक्स लाइफ में नयापन आता है। लेकिन कुछ सेक्स पोजीशन जोखिम भरी हो सकती हैं। कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन भी हैं जिन्हें करने से आपको बचना चाहिए क्योंकि वे आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं।
स्टैंडिंग 69 पोजीशन- कई कपल्स को पोजिशन 69 बेहद रोमांचक और आनंददायक लगती है। इसमें महिला पुरुष साथी के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है जिससे पूरा वजन एक ही पार्टनर पर आ जाता है। इस अवस्था में थकान अधिक होती है और पसीना भी ज्यादा आता है जिस कारण शरीर फिसलने लगता है। ऐसे में यदि गलती से भी कोई भी स्लिप हो जाए तो उसके सिर में गंभीर चोट लग सकती है।
पेयर ऑफ टॉन्‍ग पोजीशन- पेयर ऑफ टॉन्‍ग पोजीशन में महिला पूरी तरह से अपने मेल पार्टनर के सहारे पर होती है और महिला का केवल एक हाथ ही जमीन पर टिका होता है। और ऐसे में यदि महिला का हाथ जमीन से हट जाए या संतुलन बिगड़ जाए तो दोनों को ही गंभीर चोट लग सकती है। क्योंकि इस पोजीशन में मसल्स पर बहुत स्ट्रेस पड़ता है, महिला को इसे करते में या बाद में दर्द भी हो सकता है।
बॉडी बिल्डर पोजीशन अगर आपको बड़े डोले बनाने हैं तो इस पोजीशन को कर सकते हैं, लेकिन सेक्स में यह पोजीशन आपको और आपके साथी को नुकसान पहुंचा सकती है। ये स्टैडिंग पोजीशन ‌की ही तरह होती है लेकिन इसमें इंटरकोर्स के दौरान महिला साथी के लिए स्टिल रहना थोड़ा मुश्किल होता है। इस पोजीशन में पुरुष महिला को अपने हाथों और थाइस पर पूरी तरह से रोक कर रखता है, जिससे अपके पैरों पर अधिक जोर पड़ता है। वहीं यदि महिला की कमर को ठीक से सहारा ना मिले तो वह गिर सकती है और उसे चोट लग सकती है।
ऐनल टू वैजाइना- ऐनल सेक्स के साथ-साथ मेन इंटरकोर्स जोखिम भरा होता है। यदि पुरुष सेक्स के बीच में ऐनल सेक्स करने लगे और फिर दोबारा सेक्स करने लगे तो ये सेक्स एक्ट महिला के लिए खतरनाक हो सकता है। क्योंकि सेक्स के साथ-साथ ऐनल सेक्स करने से कई बैक्टीरिया शरीर में चले जाते है जिससे महिला को बैक्टीरियल इंफेक्‍शन हो सकता है।
ब्‍लम्‍पिकन पोजीशन- ब्‍लम्‍पिकन पोजीशन सेक्स पोजीशन से ज्यादा सेक्स एक्ट है। इस पोजीशन में ब्लोजॉब यानी ओरल सेक्स अधिक होता है। इस पोजीशन को करने में महिला की आंखों को नुकसान पहुंच सकता है। ब्लोजॉब के दौरान यदि सीमन के छीटें महिला की आंखों में पड़ जाएं जो महिला को आंखों से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं।
पाइल ड्राइवर पोजीशन- इस पोजीशन को बेड या जमीन पर किया जाता है। लेकिन इसे करते समय महिला की आधी बॉडी बैड पर टिकी होती है और पैर घूमकर महिला के मुंह की तरफ आते हैं। इस पोजीशन में इंटरकोर्स आनंददायक होता है। लेकिन इसे करते समय पुरुष साथी का पूरा वजन महिला के ऊपर आ जाता है और संतुलन बिगड़ने से इस पोजीशन से महिला की गर्दन को चोट लग सकती है।
स्टैडिंग काउगर्ल पोजीशन- काउगर्ल पोजीशन पोजीशन को महिलाएं और पुरुष दोनों ही भी खूब पसंद करते हैं, क्योंकि इससे उन्हें ऑर्गेज्म जल्दी होता है। लेकिन इस पोजीशन में भी महिला का पूरा वजन पुरुष पर होता है। और यदि पुरुष का बैलेंस बिगड़ जाए तो महिला को चोट लगने की आशंका बढ़ जाती है। 

hOt tOpics- बीमारी का कारण और उसका वहम, केश-विन्यास-और-हेयर-कटिंग, संतुलित-भोजन-क्या-क्यों-कैसे

No comments:

Post a Comment

Share Jarur karen