Wednesday 4 March 2015

Breast size

अगर आप अपना ब्रेस्‍ट साइज या कप साइज बढाना चाहती हैं और वो भी बिना पैसे खर्च किए हुए तो हम आपको बताएगें कुछ ऐसे प्राकृतिक तरीके जिनसे आप यह पा सकती हैं। वह औरतें जिनके स्‍तन देखने में छोटे लगते हैं, जब वह उन औरतों के सामने आती हैं जिनके स्‍तन बड़े और ठीक शेप में होते हैं, तो उनके मन में थोडी अजीब सी झिझक और हीन भावना रहती है। यहां दिए गए यह प्राकृतिक तरीके प्‍लास्‍टिक सर्जरी से कहीं बेहतर हैं। अगर आप इस तरीके को अपनाएगीं तो महीने भर में आपका रिजल्‍ट आपके आंखों के सामने होगा। क्‍या है उपाय-
स्तनों का विकास
हर्बल ब्रेस्‍ट इंहैन्‍समेंट पिल- यह सबसे ज्‍यादा इस्‍तमाल की जाने वाली प्राकृतिक जड़ी- बूटी है जो ब्रेस्‍ट के साइज को बढाती है। इस जड़ी बूटी में मेथी, सौंफ, दामियाना आदि जैसी अनेक औषधियां  होती हैं। यह औषधियां  अपना असर तब से दिखाना शुरु कर देती है जब लड़की यौवन में कदम रख देती है। यह दवा अपना असर 2-3 महीने के भीतर ही दिखाने लगती है।
हर्बल ब्रेस्‍ट इंहैन्‍समेंट लोशन- अगर आप ऊपर दी हुई दवाएं ले रहीं हैं तों इसके साथ यह लोशन-क्रीम भी लगा सकती हैं। इस क्रीम में भी कई प्रकार की जड़ी-बूटियां शामिल होने के साथ-साथ कुछ हल्‍के केमिकल्‍स भी मौजूद हैं। यह केमिकल्‍स ब्रेस्‍ट में फैट सेल का विकास करते हैं जिससे ब्रेस्‍ट का साइज बड़ा हो जाता है। अगर आपको अपने स्‍तनों में अंतर चाहिये तो इस लोशन से मसाज करें।
व्‍यायाम- यह तरीका ब्रेस्‍ट साइज बढाने का सबसे सस्‍ता और प्राकृतिक इलाज है। अगर आपको अपने ब्रेस्‍ट साइज बढाने हैं तो अच्‍छा होगा कि आप अभी से ही पुश अप करना शुरु, कर दें। पर हां, इसको करने के लिए आपको पूरी लगन दिखानी होगी वरना आपका यह व्‍यायाम करना बेकार होगा।

नोट- कभी भी छोटे स्‍तन वाली महिलाओं को निराश नहीं होना चाहिये क्‍योंकि इस समस्‍या को ठीक करने के लिए ऐसे कई प्राकृति इलाज हैं जिसे अपना कर आप संतुष्‍ट हो सकती हैं। आपके स्‍तनों का आकार पूरी तरह से आपके हार्मोन पर निर्भर करता है। 
एक बार इन्हे भी जरूर आजमाएं-
        स्तनों की देखभाल, मासिकधर्म के विभिन्न तथ्य और सुझाव, बचपन से जवानी की ओर किशोरियों की देखभाल

No comments:

Post a Comment

Share Jarur karen